बीरपाड़ा के पास कार – टिप्पर के बीच भयानक टक्कर में 5 की मौत, 1 घायल

बीरपाड़ा के पास कार – टिप्पर के बीच भयानक टक्कर में 5 की मौत, 1 घायल

बीरपाड़ा 21 फरवरी: अलीपुरद्वार जिला के मदारीहट-बीरपाड़ा ब्लॉक के अंतर्गत डिमडिमा चाय बागान में एक कार और ट्रक के बीच भीषण दुर्घटना हुई। घटना बीरपाड़ा से तीन किलोमीटर दूर डिमडिमा कब्रिस्तान के पास 21 फरवरी शुक्रवार मध्यरात्रि एक बजे हुई। तेजी से बढ़ते हुए कार, एक ट्रक के पिछले हिस्से से जा भिड़ी जिससे कर में सवार कुल छह मे से पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। गंभीर रूप से घायल छाँटे युवक को नजदीकी बीरपाड़ा स्थित बीरपाड़ा स्टेट जनरल हॉस्पिटल लाया गया जंहा उसे सिलीगुड़ी रिफर कर दिया गया।

उक्त सूत्रों के अनुसार, कार मे कुल छह लोग सवार थे जो सिलीगुड़ी में एक विवाह समारोह मे शामिल होने जा रहे थे। पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। एक अन्य व्यक्ति की हालत नाजुक है, जिसे सिलीगुड़ी के नॉर्थ बंगाल मेडिकल कॉलेज एवं हॉस्पिटल पहुंचाया गया।

कार और ट्रक के बीच का टक्कर इतना शक्तिशाली था कि कार के परखच्चे उड़ गए और ट्रक के पिछला भाग से टायर व एक्सेल टूट कर अलग निकल गया। टक्कर के प्रभाव से ट्रक सड़क से उतर कर कब्रिस्तान की दीवार से जा भिड़ा।

मृतकों की पहचान बीरपाड़ा के खुदीराम पल्ली निवासी अशरफ अली एवं बरुन सरकार, बीरबीटी कॉलोनी के मनोज साह , शांतिपारा कॉलोनी के मिथुन दास एवं संजय विश्वास के रूप में हुई है। जबकि गंभीर रूप से घायल शिबू मंडल शांतिपारा कॉलोनी का निवासी है। सभी लोगों की उम्र 30-35 वर्ष के बीच है। बीरपाड़ा पुलिस ने मौके पर पहुंच दुर्घटनाग्रस्त गाड़ियों को अपने कब्जे मे ले लिया और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: